pune porsh kaar durghatana maamale ke peediton ke parivaaron ne mukhyamantree ekanaath shinde se mulaakaat kee

 पुणे पोर्श कार दुर्घटना मामले के पीड़ितों के परिवारों ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात की


पिछले महीने एक ऐसी घटना हुई थी जहां एक नाबालिग ड्राइवर ने पोर्शे कार को लापरवाही से चलाते हुए एक दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी थी. इस हादसे में दोनों की मौत हो गई.


pune porsh kaar durghatana maamale ke peediton ke parivaaron ne mukhyamantree ekanaath shinde se mulaakaat kee


पुणे के कल्याणीनगर इलाके में पिछले महीने एक घटना घटी थी जब एक नाबालिग ड्राइवर ने पोर्शे कार को लापरवाही से चलाकर एक दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी थी. इस घटना में दोनों की मौत हो गई. इस घटना का महाराष्ट्र में गहरा असर हुआ. इस बीच इस घटना के पीड़ित परिवार ने अब मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात की है.


एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले में पीड़ित परिवार ने आज मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के आवास 'वर्षा' जाकर उनसे मुलाकात की. इस मुलाकात के दौरान मामले की समग्र जांच पर चर्चा हुई. मुख्यमंत्री ने परिवार को सांत्वना भी दी. यह दुर्घटना दुर्भाग्यपूर्ण है और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने और पीड़ित परिवार को न्याय देने का वादा किया है.


वहीं इस मामले के आरोपी को किशोर सुधार गृह भेज दिया गया है. साथ ही आरोपी के पिता, दादा और मां को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दिलचस्प बात यह है कि कुछ दिन पहले ही कोर्ट ने इस एक्सीडेंट मामले में नाबालिग आरोपी के पिता को जमानत दे दी थी. हालाँकि, आरोपी के पिता को रिहा नहीं किया गया क्योंकि एक मामले में जमानत मिल गई थी और दो अन्य मामले दर्ज किए गए थे।


दरअसल इस मामले में अब तक कई चौंकाने वाली जानकारियां सामने आ चुकी थीं. हादसे के बाद आरोप लगा कि पोर्शे कार का ड्राइवर बदलने की कोशिश की गई. साथ ही चौंकाने वाली जानकारी यह भी सामने आई कि हादसे के बाद आरोपियों के खून के नमूने बदल दिए गए थे. इसके बाद आरोपी के खून के नमूने से छेड़छाड़ के आरोप में ससून अस्पताल के दो डॉक्टरों को गिरफ्तार किया गया।


इस हादसे में अनीश दुदिया और अश्विनी कोस्टा दोनों की मौत हो गई. अनीश दुदिया 24 साल का युवक था. उन्होंने पुणे में इंजीनियरिंग की। वह पिछले कुछ सालों से आईटी विभाग में भी काम कर रहे थे. अश्विनी कोस्टा उनकी गर्लफ्रेंड थीं. दोनों एक ही कंपनी में काम करते थे. दोस्तों के साथ डिनर पर गया था. इन दोनों के बाइक से निकलने के कुछ ही सेकेंड के अंदर एक तेज रफ्तार पोर्शे ने उन्हें टक्कर मार दी. जिसमें दोनों की मौत हो गई.

Post a Comment

0 Comments